पूर्व मुखिया के हत्यारे पर जल्द कार्रवाई का सांसद ने दिलाया भरोसा, शराबबंदी पर चौंकाने वाला बयान

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय में बीते दिन आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक पूर्व मुखिया ललन कुमार उर्फ लाल यादव की हत्या पर मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. 

सांसद शुक्रवार को दिवंगत नर्सिंग होम संचालक के हरैली गांव स्थित घर पर स्वजनों को संत्वाना देने पहुंचे थे. यहां पर सांसद ने स्वजनों से मुलाकात कर घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली. स्वजनों को धैर्य रखने का ढांढस बंधवाया. उन्होंने स्वजनों से कहा कि घटना के बारे में उसने मधेपुरा एसपी से बात की है. एसपी ने अपराधियों का पता लगने की बात कही है. सांसद ने कहा कि अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे. पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद ने कहा कि आजकल अपराध का तरीका बदल गया है. शराब और कोरेक्स पीकर युवा बहक रहे हैं और इस तरह के अपराध को अंजाम दे बैठते हैं. 

शराबबंदी पर संसद का चौंकाने वाला बयान...

यह पूछे जाने पर कि बिहार में शराबबंदी है, के जबाव में सांसद ने कहा कि अब शराब पीने तक की बात नहीं रह गई है. अब तो लोगों ने इसे व्यवसाय बना लिया है. यह पूछे जाने पर कि आख़िर शराब कहां से आ रही है और सरकार शराब कारोबार को रोकने के लिए क्या कर रही है, के जबाव में सांसद ने कहा कि लगता है कि आप (पत्रकार) दूसरे स्टेट आए हुए हैं. सांसद का कहने का ध्येय रहा कि बंदी के बाद भी कारोबार कैसे हो रहा है, सभी लोग वाकिफ है. सांसद ने कहा कि शराब के मामले में कार्रवाई भी हो रही है. उन्होंने कहा कि लाल यादव की हत्या काफी दुखदायी है. अब है कि कम उम्र के भी अपराधी हुआ करते हैं. वैसे अपराधी के बारे में लोग भय के कारण चर्चा नहीं करना चाहते है. उसने एसपी से बात की है, एसपी ने अपराधी के बारे में पता चल जाने की बात कही है. लोगों को इस बात का भय रहता है कि कल न जाने क्या होगा. निश्चित तौर पर वह चाहेंगे कि अपराधी पकड़े जाए और सजा भी हो. इस संबंध में वह आगे भी पुलिस अधिकारी से बात करेंगे. 


यह पूछे जाने पर बदमाशों की कब तक गिरफ्तारी होगी, के जवाब में सांसद ने कहा कि इसकी गारंटी कौन लेगा. टेक्नॉलजी बढ़ा है, उसके जरिए अपराधी तक पहुंचने का काम होता ही है. घटना के बाद लोग भयभीत हैं, के जवाब में कहा कि लोगों को हिम्मत तो दिखानी ही होगी. राज्य में बढ़ते अपराध के संबंध में सांसद ने कहा कि स्वभाविक है, अपराध बढेंगे. वजह कि अच्छे लोगों की संख्या कम हो रही है. शराब और कोरेक्स पीकर लोग इस तरह के अपराध कर बैठते हैं. ऐसे में अपराधी की सही और गलत का पता नहीं चल पाता है. 

मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष जनार्दन राय, पूर्व अध्यक्ष कमलेश्वरी मेहता, जदयू नेता बीबी प्रभाकर, पूर्व जिलाध्यक्ष जदयू बिजेंद्र नारायण यादव, सरपंच इंद्रभूषण कुमार यादव, क्षत्री यादव, पूर्व मुखिया भूपेंद्र यादव, अधिवक्ता पवन मिश्र, पूर्व मुखिया विनोद कुमार उर्फ मुन्ना यादव, मो. शमशेर आदि मौजूद थे.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

पूर्व मुखिया के हत्यारे पर जल्द कार्रवाई का सांसद ने दिलाया भरोसा, शराबबंदी पर चौंकाने वाला बयान पूर्व मुखिया के हत्यारे पर जल्द कार्रवाई का सांसद ने दिलाया भरोसा, शराबबंदी पर चौंकाने वाला बयान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.