अपराध नियंत्रण को लेकर नए एसपी ने कसी कमर: लोडेड पिस्तौल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा में एसपी के आदेश पर सभी थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण को लेकर जारी है सघन वाहन चेकिंग, वाहन चेकिंग के दौरान लोडेड पिस्तौल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार किये गए हैं.

मधेपुरा में अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी राजेश कुमार ने कसी कमर, एसपी के आदेश पर जारी सघन वाहन चैकिंग अभियान में मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता. एक साथ चार अपराधी गिरफ्तार.

दरसअल जिले के ग्वालपाड़ा और घैलाढ़ थाना क्षेत्र में लोकल थाने की पुलिस ने वाहन जाँच के क्रम में दो लोडेड देशी कट्टा के साथ 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक दर्जन से अधिक फरार वारंटी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

वहीं नव पदस्थापित एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हमारी पहली प्राथमिकता है अपराध पर नियंत्रण. उन्होंने कहा कि पदभार के पश्चात ही हमने जिले के सभी थानेदार और पुलिस अधिकारियों की एक बैठक कर निर्देश जारी किया है कि सबसे पहले अपराध पर नियंत्रण को लेकर सघन वाहन चेकिंग की जाय और फरार चल रहे अपराधियों की धर-पकड़ हेतु लगातार छापेमारी अभियान चलाया जाए, ताकि एक भी अपराधी बच ना पाए.




अपराध नियंत्रण को लेकर नए एसपी ने कसी कमर: लोडेड पिस्तौल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार अपराध नियंत्रण को लेकर नए एसपी ने कसी कमर: लोडेड पिस्तौल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.