मोबाइल चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले



मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के भागवत चौक स्थित मोटरसाइकिल गैरेज से  युवक मोबाइल चोरी कर भाग रहा था. जिसे दुकानदार और ग्रामीणों ने खेदड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार दुकानदार अमलेश कुमार ने बताया कि अपने दुकान पर मोटरसाइकिल को ठीक कर रहे थे. उसी क्रम में लाल, काला कलर का अपाचे  मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार होकर मेरे दुकान के सामने रुका और गाड़ी से उतर कर एक युवक दुकान में आया और इधर उधर देखने पर मुझे शक हो गया, जिसके बाद युवक ने काउंटर पर रखे मोबाइल को लेकर गाड़ी पर बैठकर भागने लगा. जिसके बाद युवक का पीछा कर एकपरहा वार्ड नंबर 4 में ग्रामीणों के सहयोग से मोटरसाइकिल सहित दो युवक को पकड़ लिया और एक युवक भाग निकला. इसके बाद थाना को सूचना देकर दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

वहीं मोबाइल चोरी की घटना की सूचना जैसे ही बाजार के लोगों को पता चला तो देखने के लिए लोग थाना पहुंच गए. भेलवा निवासी भुवनेश्वरी पासवान के पुत्र सुमन कुमार ने बताया कि बीते दिनों चौघारा से लौटने के क्रम में यही तीनों युवक हीरो शोरूम के समीप मुझे रोक कर दो हजार रुपया और मोबाइल छीनकर फरार हो गया था. गम्हरिया भारत पेट्रोल पंप के समीप मोटरसाइकिल गैरेज के सुरेश कुमार ने बताया कि यही सब युवक 12 अक्टूबर को मेरे दुकान के अंदर घुसकर मोबाइल ले कर फरार हो गया था. जिसका वीडियो रिकॉर्डिंग सीसीटीवी में रिकॉर्ड है. 

हालांकि मोबाइल चोरी और लूटपाट की घटना आम बात हो गई है. बताया जाता है कि युवक फारबिसगंज का रहने वाला है. वहीं पकड़े गए युवक का नाम डोमी पासवान और अखिलेश पासवान है और भागे हुए युवक का नाम शिव कुंदन कुमार है जो मौके पर से भाग निकला. चोरी की घटना में पकड़े गए अपाचे मोटरसाइकिल का गाड़ी नंबर BR 38 X 0179 हैं जो फारबिसगंज का बताया जा रहा है. वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि दोनो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मोबाइल चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले मोबाइल चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.