महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या ! मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के कर्पूरी चौक स्थित हार्डवेयर दुकानदार की पत्नी का पंखे से लटकता का शव मिलने से परिवार में मातम का माहौल है। शव के पास मिले सुसाइड नोट में जहां मृतका ने आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं लिखा है वही मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। 

घटना बीती रात की बताई जा रही है। शहर के मुख्य बाजार कर्पूरी चौक पर हार्डवेयर की दुकान करने वाले सुमन सिंह की पत्नी का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता मिला। जब परिवार वालों की नजर उस पर पड़ी तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट भी लिखा मिला जिसमें उसने कहा कि जो भी कर रही है अपनी मर्जी से कर रही है इसमें उनके पति और घर वालों का कोई जोर जबरदस्ती नहीं है। इतना ही नहीं उसमें यह भी लिखा अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके लिए परिवार वालों को किसी तरह से परेशान ना किया जाय। 

लेकिन शहर के वार्ड नंबर 10 निवासी दयानंद सिंह जो मृतिका के पिता भी हैं मौके पर पहुंचकर ससुराल वालों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मृतिका के पति सुमन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है । मृतका के पिता द्वारा अब तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है । जैसे ही आवेदन आता है पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करेगी।

(रिपोर्ट: राजीव रंजन )

महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या ! मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या ! मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.