बिजली के करंट लगने से 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी रघुनंदन ऋषिदेव (उम्र 45 वर्ष) पिता स्वर्गीय हनुमान ऋषिदेव की मौत बिजली की करंट लगने से हो गई. 

गौरतलब हो कि मामले में रजनी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव राजा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर बाद जब खलिहान से काम करके लौटने के उपरांत बिजली के पेडेस्टल पंखे को चालू करने की कोशिश कर रहा था कि उसी क्रम में बिजली का करंट लगा. आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया.

यहां मौके पर मौजूद डॉ राजेश ने हार्ट पंपिंग कर बचाने की कोशिश की लेकिन शायद मौत पहले ही हो चुकी थी. डॉ राजेश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंच कर पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी की, तदुपरांत मृतक को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.

वहीं उक्त मामले में कनीय अभियंता विद्युत आपूर्ति उप केंद्र मुरलीगंज हर्ष कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, स्थल निरीक्षण एवं प्राथमिकी के अनुसार विभागीय सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी.

मौके पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मृतक की पत्नी, पुत्र बमबम कुमार, वार्ड सदस्य रनोज कुमार यादव, सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णकांत, मंजू सहित दर्जनों ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद थे.
बिजली के करंट लगने से 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत बिजली के करंट लगने से 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.