हॉली क्रॉस स्कूल के श्रेयश राज का चयन प्रतिष्ठित विद्यालय रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के लिए

मधेपुरा जिला मुख्यालय में स्थानीय हॉली क्रॉस गर्ल्स स्कूल, शास्त्री नगर-19, मधेपुरा के मेधावी छात्र श्रेयश राज वर्ग-5 का चयन देश के प्रतिष्ठित विद्यालय रामकृष्ण मिषन विद्यापीठ, पुरूलिया में हुआ.

 
ज्ञात हो कि डा० राजकिशो र एवं डा० प्रियंका के पुत्र श्रेयष राज हॉली क्रॉस गर्ल्स स्कूल में वर्ष-20216 कक्षा एम-3 में नामांकित था. प्रारंभ से ही अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया और अब वह रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ में कक्षा पंचम के लिए चयनित हुआ. नामांकन सं०-08 एडमिशन नं० 305220024 श्रेयश राज को विद्यालय परिवार हार्दिक शुभकामना व बधाई देता है. 


श्रेयश को बधाई व शुभकामना देते हुए निदेशिका डा० बन्दना कुमारी ने कहा कि होनहार विरवान के होत चिकने पात. श्रेयश बचपन से ही कुशाग्र बुद्धि का था और उसने रामकृष्ण विद्यापीठ प्रतियोगिता जैसी कठिन परीक्षा पास किया. विद्यालय परिवार व जिले का नाम रौशन किया है. श्रेयश के साथियों ने भी शुभकामनाएँ व फूलों की माला पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया. इस अवसर पर सभी शिक्षक व छात्र मौजूद थे.

हॉली क्रॉस स्कूल के श्रेयश राज का चयन प्रतिष्ठित विद्यालय रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के लिए  हॉली क्रॉस स्कूल के श्रेयश राज का चयन प्रतिष्ठित विद्यालय रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के लिए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.