बड़गांव पंचायत में चुनाव के दौरान चली गोलीबारी के पीड़ित के परिवारों से मिले पूर्व सांसद

जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पिछले दिनों बड़गांव पंचायत में पंचायत चुनाव के दौरान चली गोलीबारी के दौरान मृतक के परिवारों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया एवं सहयोग राशि प्रदान किया. 

इस दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पुलिस अधीक्षक मधेपुरा से मोबाइल पर बात कर इस गोलीबारी की घटना में शामिल अपराधियों को सजा दिलाने की माँग की. उन्होंने उदाकिशुनगंज डीएसपी को छोड़कर मधेपुरा डीएसपी से निष्पक्ष जांच कराने की माँग सहित एसआईटी जांच की मांग की. उन्होनें कहा कि अपराधी को कभी भी बख्शा नहीं जाएगा. 

वहीं गोलीबारी के दौरान मारे गए वार्ड सदस्य प्रत्याशी बृजमोहन कुमार के परिजन को आर्थिक सहायता के रूप में 50000 रुपया  दिया. साथ ही गोलीबारी के दौरान  घायल छोटू कुमार के इलाज का जिम्मा उठाते हुए कहा कि उसके इलाज में जो भी खर्च आएगा उसे वह वहन करेंगे. 

वहीं दूसरी तरफ गोलीबारी में घायल, इलाज के दौरान दम तोडे़ नथुनी शर्मा के परिजन, पूर्व सांसद पप्पू यादव की राह देखते रहे परंतु वह वहां नहीं गए. जिससे उनके परिजन आहत थे. नथुनी शर्मा के पुत्र ब्रजेश शर्मा परिजन लाला शर्मा, रामदेव शर्मा, सुभाष शर्मा, सुरेंद्र राम ने बताया कि पूर्व सांसद के आने की सूचना पर हम सैकड़ों लोग इकट्ठे जमा थे परंतु पूर्व सांसद जहां एक तरफ एक मृतक के परिजन से हाल-चाल एवं जानकारी ली वहीं हम लोग इंतजार करते रहे एवं अपनी बात भी नहीं रख पाए. वह एक तरफ सुनकर चले गए इससे हम लोग आहत हैं कि हम गरीब लोग गांव में डर-डर कर अपनी जिंदगी जी रहे हैं, हम लोगों को इंसाफ कैसे मिलेगा.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)


बड़गांव पंचायत में चुनाव के दौरान चली गोलीबारी के पीड़ित के परिवारों से मिले पूर्व सांसद बड़गांव पंचायत में चुनाव के दौरान चली गोलीबारी के पीड़ित के परिवारों से मिले पूर्व सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.