सनकी पुत्र ने की नव निर्वाचित पंच पिता की गला रेत कर हत्या

मधेपुरा में कलयुगी सनकी पुत्र ने की अपने पिता की दिन दहाड़े गला रेत कर की हत्या. गांव में अष्टयाम भजन चल रहा था, जिसे बुजुग मृतक देख और सुन रहे थे. 

दरअसल मामला मधेपुरा जिले के कुमारखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगरवाड़ा पंचायत का है. जहां एक कलयुगी पुत्र ने नव निर्वाचित पंच नरेन्द्र ठाकुर की गला रेतकर हत्या कर दी. जांच में जुटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

बता दें कि मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगरवाड़ा वार्ड संख्या 6 के नवनिर्वाचित वार्ड पंच नरेंद्र ठाकुर की हत्या उनके ही कलयुगी पुत्र के द्वारा आज दिन दहाड़े कई लोगों के बीच तेज धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी गयी. हालांकि घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है और गांव में हर तरफ मातमी सन्नाटा पसरा है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंचे श्रीनगर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल आरोपी फरार है. 

वहीं मृतक के छोटे पुत्र ने बताया कि घर में कोई विवाद भी नहीं हुआ था. पता नहीं मेरे भाई ने मेरे पिता की हत्या क्यों कर दी. बहरहाल जांच के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा. वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है और स्थानीय थाना को जांच कर कार्रवाई हेतु आदेश दे दी गयी है. किसी भी हाल में दोषी बख्से नहीं जाएंगे.

मृतक नारायण ठाकुर नव निर्वाचित ग्राम कचहरी के पंच थे। हत्यारोपी पुत्र सुबोध ठाकुर को श्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती स्थित चांप से देर शाम में गिरफ्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

सनकी पुत्र ने की नव निर्वाचित पंच पिता की गला रेत कर हत्या सनकी पुत्र ने की नव निर्वाचित पंच पिता की गला रेत कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.