देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व शराब के साथ महिला गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के जमुआन टपड़ा में शराब के छापेमारी अभियान में 5 लीटर देसी शराब के साथ एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के साथ महिला को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक हिरासत में, महिला का पुत्र टेंपो चालक मौके से फरार होने में कामयाब.

मुरलीगंज में शराबबंदी अभियान के तहत मुरलीगंज पुलिस थाने से पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल द्वारा कल शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 5 जमुआन टपड़ा में छापेमारी की गई. 

उक्त मामले में जानकारी देते हुए पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि रजनी पंचायत के जमुआन टपड़ा में दयानंद ऋषिदेव के यहां पहुंचे तो तलाशी के दौरान 5 लीटर शराब, घर में एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. मौके से महिला के पुत्र जीत ऋषिदेव फरार होने में कामयाब रहा.

वहीं महिला उर्मिला देवी को 5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर महिला एवं पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व शराब के साथ महिला गिरफ्तार देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व शराब के साथ महिला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.