ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भोजपुरी गायक शिवेश मिश्रा और नेहा सिंह घायल

दिन के 11:30 बजे न कुहासा, ना स्टेट हाईवे 91 पर वाहनों की भीड़ भाड़, फिर भी बेलगाम रफ्तार से दौड़ रही ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की हुई टक्कर.

स्कॉर्पियो में बैठे थे भोजपुरी गायक शिवेश मिश्रा और नेहा सिंह, शिवेश मिश्रा को हल्की-फुल्की चोटें आई जबकि नेहा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गईं. बेहतर चिकित्सा के लिए हायर सेंटर रेफर. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों में से कोई एक ड्राइवर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि सो गया या नशे की हालत में है.

मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर 11:30 बजे ट्रक एवं स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. बेलगाम रफ्तार से दोनों ओर से दौड़ती आ रही ट्रक एवं स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए.  स्कॉर्पियो के अगले दोनों चक्के टूट कर अलग हो गए, साथ ही साथ ट्रक के पीछे के दोनों चक्के एक्सेल सहित टूट कर ट्रक के दूसरे किनारे पर चले गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसका अंदाजा इस तरह लगाया जा सकता है कि बिहारीगंज की ओर जा रही स्कॉर्पियो टक्कर के बाद मुरलीगंज की ओर आ रही है, ऐसा प्रतीत हो रहा था.

बांस से लदे ट्रक जिसका नंबर एमपी 09 के ए 1287 और काले रंग की स्कॉर्पियो जिसका नंबर बीआर 26 पी ए 7007 बिहारीगंज होते हुए भागलपुर बांका जा रहे थे. दुर्घटनास्थल पर गायक शिवेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि बेगूसराय से आ रहे हैं और रात सुपौल में प्रोग्राम किए थे. पुनः अपने महिला कलाकार नेहा सिंह, ड्राइवर आमिर खान के साथ बांका को जा रहे थे. मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन के ठीक सामने बिहारीगंज की ओर से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हुई. जिसमें नेहा सिंह और ड्राइवर आमिर खान गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

अस्पताल में जानकारी देते हुए ड्राइवर आमिर खान ने बताया कि सर्वेश मिश्रा जो पीछे की सीट पर सोए हुए थे हल्की-फुल्की चोटें आई है. जबकि गाड़ी (स्कॉर्पियो) के परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर आमिर को चेहरे पर चोटें आई है लेकिन उसने बताया कि एयरबैग खुलने की वजह से उसकी जान बच सकी.

वहीं नेहा सिंह को सर में गंभीर चोटें आई है, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में चिकित्सक डॉ रामगोपाल ने प्राथमिक चिकित्सा कर बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया.

ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भोजपुरी गायक शिवेश मिश्रा और नेहा सिंह घायल ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भोजपुरी गायक शिवेश मिश्रा और नेहा सिंह घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.