इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने डीएम से मिलकर की छात्रावास नहीं देने की शिकायत

बुधवार को मधेपुरा स्थित भूपेंद्र नारायण मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने जिला पदाधिकारी से मिलकर कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्रावास नहीं देने को लेकर की शिकायत. 


छात्रों का कहना है कि छात्रावास नहीं मिलने के कारण हम लोगों को परिवहन की समस्या, समय से खाना पीना नहीं मिल पाना, पूरे दिन भागदौड़ के कारण स्वास्थ्य बिगड़ना. कॉलेज और उनकी दूरी अधिक होने के कारण वाहन चालक एवं कुछ मनचलों के द्वारा छात्राओं के साथ कभी-कभी दुर्व्यवहार किया जाता है. हम लोगों द्वारा शिक्षकों से आग्रह करने पर हमें यह कहा जाता है कि यह सरकारी काम है इसमें विलम्ब होगा ही. जबकि छात्रावास पूर्ण रूप से तैयार है. 


छात्रावास के लिए कॉलेज में बार-बार आवेदन देने पर कॉलेज में मैनेजमेंट के द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है. हम लोगों को पिछले 2 सालों से गुमराह किया जा रहा है कि हम लोगों को छात्रावास जल्द ही प्रदान कर दिया जाएगा. सभी शिक्षकगण कॉलेज के निजी आवास में कॉलेज स्थानांतरण के समय से ही रह रहे हैं. छात्रों ने जिला अधिकारी को इन तमाम बातों से अवगत करवाते हुए जल्द से जल्द छात्रावास आवंटित करने की मांग की. 


वहीं मौके पर पहुंचे सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने छात्रों को आश्वासन दिया कि 15 दिनों के अंदर सभी छात्रों को छात्रावास आवंटन कर दिया जाएगा.




इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने डीएम से मिलकर की छात्रावास नहीं देने की शिकायत इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने डीएम से मिलकर की छात्रावास नहीं देने की शिकायत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.