NSUI मधेपुरा करेगी दिसंबर में विशाल छात्र संवाद का आयोजन

NSUI की बैठक आज भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में हुई. 


बैठक में छात्रहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा और आन्दोलन की रणनीति पर विमर्श हुआ. छात्रों को संबोधित करते हुए NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि NSUI देश में गिरती शिक्षा व्यवस्था के स्तर, शिक्षा के निजीकरण, नई शिक्षा नीति और शिक्षण संस्थानों के निजीकरण से पिछड़े और दलित वर्गों के छात्रों के आरक्षण के साथ खिलवाड़ एवं विभिन्न परीक्षाओं में बड़े पैमाने पर धांधलियों के खिलाफ शिक्षा बचाओ देश बचाओ महाअभियान चला रहा है. उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत मधेपुरा जिला इकाई द्वारा आगामी दिसंबर माह में विशाल छात्र संवाद का आयोजन किया जाएगा. 


जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि NSUI हमेशा से छात्र-युवाओं के हक-अधिकार के साथ ही विभिन्न मुद्दों पर भी संघर्षशील रहा है. उन्होंने कहा कि छात्र संवाद को सफल बनाने के लिये NSUI के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा छात्रों-युवाओं से जुड़ने के लिये छात्र संपर्क अभियान चलाया जाएगा. 


वहीं NSUI छात्रनेता प्रभात कुमार मिस्टर और जितेंद्र कुमार ने कहा कि आज छात्रों के भविष्य के प्रति सरकार संवेदनहीन बनी हुई है. बहुत सी बहालियां वर्षो से लंबित है, जिससे छात्रों में आक्रोश है. NSUI छात्रनेता हिमांशु राज और मौशम झा ने कहा कि सरकार छात्रों और युवाओं के अधिकारों से खेल रही है. 


बैठक में मुख्य रूप से NSUI छात्रनेता साजन यादव, प्रिंस कुमार, प्रवीण भारती, अंश राज, रोशन कुमार राज, नवीन कुमार, सुमन झा, चितरंजन, सूरज कुमार, ज्योतिष कुमार, विशाल कुमार, राज सुमन, पिंटू, मिथलेश, लालबहादुर, राजदेव समेत दर्जनों NSUI कार्यकर्ता मौजूद रहे.


NSUI मधेपुरा करेगी दिसंबर में विशाल छात्र संवाद का आयोजन NSUI मधेपुरा करेगी दिसंबर में विशाल छात्र संवाद का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.