पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के घोपा गांव के समीप पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है. घटना में एक पक्ष के एक लोग घायल हो गए. जिनको प्राथमिक उपचार के लिए घैलाढ़ पीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. 


वहीं पीड़ित परमानपुर नवटोलिया गांव वार्ड नं 16 निवासी दयानन्द बोस के परिजनों ने बताया कि चूरा कुटवाने के लिए ध्रुवपट्टी जा रहे थे. इसी दौरान घोपा गांव के समीप घोपा गांव वार्ड नं 10 निवासी अरविंद यादव के पुत्र निगम कुमार ओर चार अन्य लड़के के साथ मिलकर हथियार का भय दिखा कर घेर लिया और मेरे साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करते देख राहगीरों ने बचाया और परिजनों को घटना की सूचना दी. मौके पर परिजनों ने पहुँच कर प्रथमिकी उपचार के लिए ले गए.


वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बताया गया कि चार रोज पूर्व परमानपुर नहर के समीप प्रेम प्रसंग को लेकर निगम कुमार के साथ मारपीट किया था.


इधर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि अभी हम इलेक्शन ड्यूटी में हैं. सूचना मिली है. मारपीट की सूचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया है. जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक घायल पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.