'शराब आदमी के व्यक्तित्व और चरित्र को खत्म कर देती है, चोरी-छिपे शराब पीना छोड़कर शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान दें'

मधेपुरा जिले में रविवार को मिठाई पुलिस शिविर में नए ओपी प्रभारी किशोर कुमार ने मिठाई पंचायत के सभी मुखिया एवं गणमान्य व्यक्तियों के साथ आवश्यक बैठक की. बैठक में शराबबंदी को लेकर विशेष जोर दिया गया. उन्होंने कहा कि शराब बेचने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. 


सभी जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य व्यक्तियों से उन्होंने अपील किया कि अपने आसपास के क्षेत्र में शराब बेच रहे लोगों की सूचना हमें दें ताकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी को सफल बनाया जा सके. उन्होंने कहा कि शराब पीना किसी भी पहलू से सही नहीं है. शराब आदमी के व्यक्तित्व और चरित्र को खत्म कर देती है. इसलिए चोरी-छिपे शराब पीना छोड़कर शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान दें. उन्होंने लोगों से कहा कि यदि कोई शराब बनाने या खरीद-बिक्री का काम करता है तो जनप्रतिनिधि या आम नागरिक पुलिस को सूचना दें. शराब के कारोबार में लगे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा. 


मौके पर मिठाई पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नवीन यादव, पूर्व मुखिया अजीत बिहारी और देवराज अर्स, बालम गढ़िया मुखिया रंजीत कुमार गुप्ता, भान टेकठी मुखिया विकास कुमार उर्फ लड्डू, सिमराहा भेलवा पंचायत के मुखिया परमेश्वर यादव, मिठाई पंचायत के सरपंच बलराम यादव, पंचायत समिति प्रतिनिधि अशोक कुमार, पैक्स अध्यक्ष गजेंद्र यादव भान टेकठी, अरविंद कुमार और कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.


'शराब आदमी के व्यक्तित्व और चरित्र को खत्म कर देती है, चोरी-छिपे शराब पीना छोड़कर शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान दें' 'शराब आदमी के व्यक्तित्व और चरित्र को खत्म कर देती है, चोरी-छिपे शराब पीना छोड़कर शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान दें' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.