कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर शहर में सुलभ शौचालय निर्माण के लिए सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय मानवाधिकार सर्वेक्षण मधेपुरा इकाई के अधिकारियों ने जिलाध्यक्ष श्याम किशोर यादव के नेतृत्व में नगर पालिका के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर शहर में सुलभ शौचालय निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा. 


आवेदन के माध्यम से उन्होंने अनुरोध किया है कि मधेपुरा शहर को स्वच्छ, सुंदर व साफ-सुथरा बनाने के लिए सुलभ शौचालय का निर्माण किया जाए. जिसमें सुझाव के तौर पर कुछ जगहों को भी चिन्हित करके पेश किया गया. जिसमें स्टेशन चौक, मुख्य बाजार स्थित एसडीओ ऑफिस के समीप, कॉलेज चौक, बीपी मंडल चौक के पास सुलभ शौचालय निर्माण कराने की बात की गई, ताकि आम जनता खासकर महिलाओं को सुविधा हो सके. 


इस दौरान जिला उपाध्यक्ष विनय कुमार, महिला प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. तंद्रा शरण, कौशल कुमार सिन्हा, सुचिंद्र कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, सुनीत साना, नीरज कुमार सिंह, सुकेश राणा, अमित कुमार, रनिंग कुमार, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे.


 

कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर शहर में सुलभ शौचालय निर्माण के लिए सौंपा ज्ञापन कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर शहर में सुलभ शौचालय निर्माण के लिए सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.