बड़ी सफलता: अंतर जिला गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद

मधेपुरा में बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे चार अपराधी गिरफ्तार. गिरफ्तार अपराधियों का जुड़ा है अंतर जिला गिरोह से तार. 

दरअसल मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार को गुप्त सुचना मिली थी कि जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के आलमनगर थाना क्षेत्र में किसी बड़े घटना अंजाम देने की फ़िराक में है अंतर जिला गिरोह के शातिर अपराधी. वहीं एसपी के निर्देशन में गठित टीम में सामिल उदाकिशुनगंज एसडीपीओ और उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष, आलमनगर थानाध्यक्ष, व बिहारीगंज थानाध्यक्ष ने मिलकर अपने दल बल के साथ आलमनगर थाना क्षेत्र से इन चारो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है. इन शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी से इलाके में व्यवसायी समेत लोगों ली चैन की साँस. 


गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक मास्केट, एक आधुनिक पिस्तौल व एक देशी कट्टा के अलावे 10 जिन्दा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है. बता दे कि इन घटनाओं से पूर्व उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में लूट की एक घटना को भी गिरफ्तार अपराधियों ने अंजाम दिया था जो खुद स्वीकार किया है. वहीं एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि अपराध नियंत्रण को लेकर मधेपुरा पुलिस लगातार कार्य कर रही है दरअसल हाल के दिनों में उदाकिशुनगंज,आलमनगर व बिहारीगंज थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था और आगामी दीपावली एंव छठ पूजा में गिरफ्तार अपराधी अलग-अलग जगहों पर लूट की योजना बना रहे थे. जैसे ही सूचना मिली कि एक स्पेशल टीम गठित कर इन अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है .


उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में रंजित मुखिया समस्तीपुर जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों पर दर्जनों लूट, हत्या, छिनतई जैसे कई संगीन मामला दर्ज है इनकी गिरफ्तारी से खासकर उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में अपराध नियंत्रण में बल मिलेगा .वैसे इस टीम में सामिल अधिकारी समेत पुलिस जवानों ने अच्छा कार्य किया है मैं अपने स्तर से पुरुस्कृत करूँगा. साथ हीं पुलिस मुख्यालय को पत्र भेज कर उनके द्वारा भी पुरुस्कृत करने की मांग करूँगा.


एक सवाल के जबाब में एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि समस्तीपुर जिले के रहने वाले अंतर जिला गिरोह के शातिर अपराधी रंजित कुमार को ग्वालपारा के एक मुखिया प्रत्यासी ने अपने चुनाव कैम्पेन को लेकर बुलाया था हालाँकि ग्वालपारा में अब चुनाव सम्पन्न हो चुका है फिर भी इन मुखिया पर जाँच कर पुलिस कार्रवाई जरुर करेगी.


 

बड़ी सफलता: अंतर जिला गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद बड़ी सफलता: अंतर जिला गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.