मधेपुरा की बेटी शिवाली ने पंजाब में संगीत के क्षेत्र में लहराया परचम

 मधेपुरा की बेटी शिवाली ने पंजाब में संगीत के क्षेत्र में लहराया परचम, बिहार की बेटी ने संगीत में पंजाब को पछाड़ा, संगीत में विजेता बन शिवाली ने मधेपुरा जिला को किया गौरवान्वित.


पंजाब दूरदर्शन द्वारा प्रसारित "किसमें कितना है दम" टैलेंट का महासंग्राम टीवी रियलिटी शो सीजन -7 जो पंजाब के संगरूर जिले के चूरी शहर में दिनांक 4 अक्टूबर 2021 को सम्पन्न हुआ. इस टीवी रियलिटी शो में भारत के 8 राज्यों से कुल 12 प्रतिभागियों द्वारा अपनी प्रस्तुति दी गई. जजों के ज्यूरी मेम्बर द्वारा अंततः बिहार के मधेपुरा जिले की बेटी शिवाली को विजेता घोषित किया गया. 


शिवाली को पुरस्कार के तहत मोमेंटो, प्रमाण पत्र और चेक प्रदान किया गया. लंबी दूरी तय कर पंजाब में संगीत के क्षेत्र में विजेता बन संगीत से जुड़े सभी बड़े-बुजुर्गों, पिता संजय कुमार दिनकर, माता ममता देवी सहित पूरे परिवार और मधेपुरा जिलेवासियों को शिवाली ने गौरवान्वित किया है.


मधेपुरा की बेटी शिवाली ने पंजाब में संगीत के क्षेत्र में लहराया परचम मधेपुरा की बेटी शिवाली ने पंजाब में संगीत के क्षेत्र में लहराया परचम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.