मुश्किल में प्रत्याशी: मुखिया प्रत्याशी को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर पुलिस ने रविवार की रात को साढ़े 12 बजे एक मुखिया प्रत्याशी राम नारायण साह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. 


गिरफ्तारी के बाद पंचायत के एक मुखिया पर उसे गिरफ्तार कराने का अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है.  
मिली जानकारी के अनुसार कांड संख्या 73/21 महादलित के घर में आग लगाने के मामले में जजहट सबैला वार्ड नं 11 के राम नारायण साह उर्फ डोमी साह, अभिषेक कुमार साह उर्फ मिथिलेश कुमार और राजेश कुमार के ऊपर मामला चल रहा था. इस मामले में तत्कालीन एएसआई गंगासागर चौधरी ने आरक्षी अधीक्षक को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वादी महादेव ऋषिदेव की तरफ से उसके गवाह श्रीकांत ऋषिदेव, रामदेव ऋषिदेव एवं सत्यनारायण ऋषिदेव ने एक आवेदन देकर बताया कि दूसरे के कहने पर हम इन पर केस कर दिए थे. यह तीनों निर्दोष है और पंचों ने भी दोनों पक्षों में मेल मिलाप करा दिया है और वर्तमान में दोनों पक्षों के बीच कोई विवाद नहीं है.


वहीं गिरफ्तार डोमी साह के पुत्र अभिषेक कुमार ने बताया कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से भी स्थानीय स्तर पर कुछ नहीं करने का आदेश है लेकिन चुनाव में हराने के लिए इस तरह का खेल खेला गया गया है.


वहीं उक्त मामले में थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि कांड संख्या 73/21 में नामजद अभियुक्त डोमी साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस तरह के मामले में बेल लेना ही पड़ता है. सुलह भी कोर्ट में ही होता है. सुप्रीम कोर्ट का कोई आदेश है तो मेरे संज्ञान में नही है. कोर्ट की ओर से ऐसा कोई आदेश मुझे नहीं मिला है.


 

मुश्किल में प्रत्याशी: मुखिया प्रत्याशी को किया गिरफ्तार मुश्किल में प्रत्याशी: मुखिया प्रत्याशी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.