हथियार दिखाकर रूकने कहा, बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने मार दी गोली

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गिद्धा से नखबाल का खाना बना कर घर लौट रहे कारीगर को बदमाशों ने बाईक नहीं रोकने पर गोली मारी. बदमाशों द्वारा मारी गई गोली बाईक के पीछे बैठे शख्स के तर्जनी को फ़ाड़ कर निकल गई. जिसका इलाज सीएचसी सिंहेश्वर में किया गया.


मिली जानकारी के अनुसार कमरगामा पंचायत के गोपालपुर वार्ड नं 1 निवासी वासुदेव साह ने बताया कि रविवार की रात को गिद्धा में नखबाल के भोज का खाना बना कर सिरसिया के कारीगर सिंटु कुमार मजदूर राजु ऋषिदेव के साथ एक ही बाईक पर वापस अपने घर गोपालपुर लौट रहे थे. रास्ते में बरहडी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास पहले से घात लगाये 5 अपराधियों ने सड़क पर हथियार लहराते हुए रुकने को कहा. अपराधियों को देख डर के कारण बाईक की भगा कर आगे निकल गया. जिसपर अपराधियों की ओर से गोली चला दी गई. बाईक सिंटू चला रहा था बीच में मैं और पीछे राजु बैठा था. गोली दाहिने हाथ की तर्जनी को चीरती हुई निकल गई लेकिन बाईक घर पहुंच कर ही रोका. उसके बाद लोगो ने गांव में फस्ट एड करने के बाद सुबह सीएचसी सिंहेश्वर लाया. जहाँ घायल का इलाज किया गया.


इस बावत थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि आवेदक के आवेदन और बयान में अंतर है. मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

हथियार दिखाकर रूकने कहा, बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने मार दी गोली हथियार दिखाकर रूकने कहा, बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने मार दी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.