देश में सबसे पहले हीरो मोटोकोर्प ने किया मधेपुरा में XDRAGS का आयोजन

देश की सबसे बड़ी दुपहिया कम्पनी हीरो मोटोकोर्प ने आज मधेपुरा  में अपना बहुपरिचित XDRAGS कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में शहर के निवासियों को  हीरो मोटोकोर्प की नयी मोटरसाइकल Xtreme 160R को चलाने का मौक़ा मिला। 

कम्पनी के एक्स्पर्ट्स की देख रेख में चालकों ने एक विशेष ट्रैक पर मोटरसाइकिल को चलाया और उस पर अपने जौहर दिखाए। 


कार्यक्रम में कम्पनी के नेशनल सेल्स हेड श्री आशुतोष वर्मा सर,हीरो मोतोकोर्प के मार्केटिंग हेड विनीत तनेजा सर जोनल हेड श्री स्वामीनाथन सर, जोनल सेल्स हेड रोजर वारेन सर, एरिया मैनेजेर शुभाष सर के साथ पूरी एरिया ऑफिस के अन्य पदाधिकारी गन के साथ यूनिक हीरो के प्रो. अशफाक आलम सर, अन्य डीलरशिप कर्मी एवं ग्राहक मौजूद थे। 


कम्पनी का यह  कार्यक्रम पूरे भारत में सर्वप्रथम मधेपुरा में आयोजित किया गया। 

Xtreme 160R हीरो मोटोकोर्प की प्रीमीयम मोटर्सायकल है, जो कि अपनी स्टाइल पर्फ़ॉर्मन्स और फ़ीचर्ज़ से देश के युवाओं में काफ़ी पसंद की जा रही है। इस मोटर्सायकल में 15 BHP की पावर और 14 nm का टॉर्क है और यह 0 से 60 किलॉमेटर प्रति घंटे की रफ़्तार मात्र 4.7 सेकंड में पकड़ लेती है।

(नि. सं.)

देश में सबसे पहले हीरो मोटोकोर्प ने किया मधेपुरा में XDRAGS का आयोजन देश में सबसे पहले हीरो मोटोकोर्प ने किया मधेपुरा में XDRAGS का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.