मुखिया पद के लिए महिला प्रत्याशी के नामांकन में लगी रही समर्थकों की भीड़

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. नामांकन के दूसरे दिन शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय में प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की भीड़ लगी रही. प्रखंड मुख्यालय स्थित श्रीदुर्गा हाई स्कूल परिसर में बनाए गए नामांकन कक्ष में विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. 

भतरंधा परमानंदपुर पंचायत से मुखिया पद के लिए समाजसेवी महेंद्र प्रसाद यादव की पुत्र वधू ज्योति कुमारी ने नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पंचायत का सर्वांगीण विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी. पंचायत के सभी वार्डों में पक्की सड़क बनाई जाएगी. साथ ही जन समस्याओं को दूर कर पंचायत को आदर्श पंचायत के रूप में स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा. वहीं बरदाहा पंचायत से राजीव रंजन सहित नामांकन के दूसरे व तीसरे दिन मिलाकर कुल 477 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दर्ज कराया.

वहीं बीडीओ अशोक कुमार ने बताया कि दूसरे दिन विभिन्न पदों पर 446 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. जिसमें मुखिया के 34, सरपंच के 29, पंचायत समिति के 43, वार्ड सदस्य के 245 एवं ग्राम कचहरी के पंच पद के लिए  95, एवं विभिन्न पदों के लिये 31 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया.

मुखिया पद के लिए महिला प्रत्याशी के नामांकन में लगी रही समर्थकों की भीड़ मुखिया पद के लिए महिला प्रत्याशी के नामांकन में लगी रही समर्थकों की भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.