न्याय सचिवों की बैठक में न्याय सचिव संघ के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड परिसर स्थित सभागार में प्रखंड के न्याय सचिवों की बैठक, न्याय सचिव राजेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

बैठक के दौरान न्याय सचिव संघ के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से न्याय सचिव के प्रखंड अध्यक्ष के रूप में धर्मेंद्र कुमार मंडल, न्याय सचिव के कोषाध्यक्ष के रूप में राजेश सिंह एवं संघ के सचिव के रूप में चंद्रमा देवी का मनोनयन किया गया. इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नव मनोनीत न्याय सचिव संघ के प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मंडल ने कहा कि प्रखंड के तमाम न्याय सचिवों के हक एवं उनके सम्मान के लिए हम सदैव लड़ेंगे और न्याय सचिवों के साथ जो सौतेला व्यवहार किया जा रहा है इसका पुरजोर विरोध करेंगे. 

उन्होंने बताया कि न्याय सचिवों को विभाग के द्वारा मिलने वाले निर्देश एवं राशि समय पर प्राप्त नहीं होता है. वहीं जितनी राशि सचिवों को दी जाती है उसमें परिवार का भरण पोषण होना संभव नहीं दिख रहा है. सरकार हम लोगों की ओर भी ध्यान दें और सम्मानजनक वेतन निर्धारित करते हुए हमें सरकारी कर्मी का दर्जा प्राप्त हो. उन्होंने कहा कि प्रखंड के तमाम सचिवों ने हम पर जो विश्वास किया है उस पर हम सदैव खड़े उतरेंगे और न्याय सचिव संघ के संगठन को मजबूत, एकजुट रखते हुए आगे बढ़ाने का काम करें. 

इस दौरान राजेश कुमार सिंह, डोली कुमारी, अंजनी कुमारी, सुमाला कुमारी, पिंकी कुमारी, राजेश सिंह, रविंद्र कुमार पासवान, चंदन कुमार, धर्मेंद्र कुमार पटेल, नमिता कुमारी, अभिलाषा कुमारी, चंद्रमा कुमारी, कविता कुमारी आदि मौजूद थी.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

न्याय सचिवों की बैठक में न्याय सचिव संघ के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा न्याय सचिवों की बैठक में न्याय सचिव संघ के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.