पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों की सूची मधेपुरा व सीमावर्ती पुलिस ने किया एक दूसरे को हस्तांतरित

आगामी पंचायत चुनाव को लेकर एसडीपीओ मधेपुरा अजय नारायण यादव एवं एसडीपीओ बनमनखी कृपाशंकर आजाद द्वारा मुरलीगंज थाने में पुलिस पदाधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक आयोजित की गई.

सीमावर्ती क्षेत्र के अपराधियों की सूची एक दूसरे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को हस्तांतरित की गई, जिससे अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सके.

पंचायत चुनाव को लेकर आज मुरलीगंज थाने में मधेपुरा जिले के एसडीपीओ अजय नारायण यादव एवं बनमनखी एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद, मुरलीगंज थानाध्यक्ष एवं जानकीनगर थानाध्यक्ष के साथ संयुक्त बैठक आयोजित की गई. जिसमें पूर्णिया एवं मधेपुरा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के अपराधियों के विषय में सूची एक दूसरे को आदान प्रदान की गई. 


एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि हमारे क्षेत्र के जो अपराधी हैं वह अपराध कर सीमावर्ती जिले के क्षेत्र में चले जाते हैं. बनमनखी अनुमंडल के सीमावर्ती क्षेत्रों में छिप जाते हैं. जो अपराधी मधेपुरा सीमावर्ती क्षेत्र के हैं, वे घटना को अंजाम देने के बाद बनमनखी अनुमंडल के सीमावर्ती क्षेत्रों में आश्रय स्थल बना लेते हैं. पंचायत चुनाव को लेकर ऐसे अपराधियों की सूची एक दूसरे को हस्तांतरित की गई है ताकि अभियान चलाकर ऐसे अपराधियों की गिरफ्तारी की जा सके. वहीं उन्होंने बताया कि चुनाव के दिन हम अपने सीमावर्ती क्षेत्रों को सील करेंगे, जिससे अपराधियों की गतिविधि पर पूर्णतया विराम लग सके.

मौके पर मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव, एसडीपीओ बनमनखी कृपाशंकर आजाद, बनमनखी इंस्पेक्टर विद्यानंद पासवान, मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, जानकीनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौजूद थे.

पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों की सूची मधेपुरा व सीमावर्ती पुलिस ने किया एक दूसरे को हस्तांतरित पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों की सूची मधेपुरा व सीमावर्ती पुलिस ने किया एक दूसरे को हस्तांतरित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.