विधायक ने किया लोकल मैरेज ब्यूरो कार्यालय का उद्धाटन

मधेपुरा जिले के लोगों को अपने लड़के और लड़कियों की शादी करना हुआ आसान, एक दूसरे से जोड़ने के उद्देश्य से खुला लोकल मैरेज ब्यूरो नामक संस्था. मंगलवार को शहर के डाक बंगला रोड में संस्था का विधिवत उद्धाटन पूर्व मंत्री सह विधायक प्रो. चन्द्रशेखर ने किया.


इस मौके पर विधायक ने संस्था के संचालक रेखा यादव और रमेश यादव की सराहना करते हुए कहा कि आज के दौर में हर माता पिता के लिए अपने बच्चों की शादी के लिए सही जगह का चुनाव करना एक बड़ी परेशानी है. इस तरह के संस्था खुलने से उनकी परेशानी समाप्त होगी और जिले के लिए यह संस्था मील का पत्थर साबित होगा.


मौके पर पूर्व परीक्षा नियंत्रक प्रो. भूपेन्द्र प्रसाद यादव मधेपुरी ने कहा कि जिले में मैरेज ब्यूरो की कमी थी, अब इस संस्था के माध्यम से लोगों की परेशानी दूर होगी.


उद्धाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए संस्था के प्रोपराइटर रमेश यादव ने कहा कि लड़के लड़कियों की शादी में हो रही कठिनाई को ध्यान में रखते हुए अभी लोकल स्तर पर किया गया है, भविष्य में इसका विस्तार किया जायेगा.


इस अवसर डा. एन.के. निराला, वार्ड पार्षद रेखा यादव, ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सुनील कुमार साह सहित अन्य लोगों ने अपना-अपना विचार व्यक्त किया.


विधायक ने किया लोकल मैरेज ब्यूरो कार्यालय का उद्धाटन विधायक ने किया लोकल मैरेज ब्यूरो कार्यालय का उद्धाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.