जदयू के युवा संवाद कार्यक्रम में युवा प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मधेपुरा, किया युवाओं को संबोधित

मधेपुरा में पार्टी के संगठन को अत्यधिक मजबूती प्रदान करने हेतु आज जिला मुख्यालय स्थित होटल ग्रैंड लखनऊ में पार्टी के युवा प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक हुई. जहाँ पटना से पहुंचे जदयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष अंकित तिवारी ने युवाओं को संबोधित किया, साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती को लेकर एक गाँव एक नेता कार्यक्रम का भी किया जाएगा आयोजन.


कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर आज मेरा मधेपुरा दौरा कार्यकम है और हम लोगों को बताने आये हैं कि एक गाँव एक नेता कार्यक्रम का उद्येश्य क्या होगा और कैसे किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को जयप्रकाश नारायण जयंती के मौके पर उक्त कार्यक्रम किया जाएगा. 

उक्त कार्यक्रम में जिला जदयू अध्यक्ष मंजू देवी उर्फ़ गुड्डी देवी, जदयू प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, जिला युवा जनता दल के अध्यक्ष नवीन कुमार मेहता, कोसी प्रभारी रुपेश कुमार गुलटेन, व्यवसायी प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी, पिछड़ा प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष नरेश पासवान, मुख्य प्रवक्ता डॉ. नीरज मंडल, युवा जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता आशीष यादव तथा विभिन्न प्रखंडों के विभिन्न प्रकोष्ट के कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

जदयू के युवा संवाद कार्यक्रम में युवा प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मधेपुरा, किया युवाओं को संबोधित जदयू के युवा संवाद कार्यक्रम में युवा प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मधेपुरा, किया युवाओं को संबोधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.