15 वर्षीय लड़के ने खुद डूबकर छोटे बच्चे को बचा लिया, मौत से परिजनों में कोहराम

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के गोछी डीह में एक 15 वर्षीय लड़के की छोटे बच्चे को बचाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार के दोपहर लगभग 12 बजे गोछी डीह पुल के समीप कुछ बच्चे पानी के किनारे खेल रहे थे. इसी दौरान एक बच्चे का पैर फिसल गया एवं गहरे पानी में डूबने लगा. जिसे देखकर मृतक गुलशन कुमार पिता नंदलाल चौधरी ने बच्चे को डूबते हुए देख उसे बचाने पानी में कूद पड़ा. बच्चे को तो उसने बचा लिया परंतु वह गहरे पानी में खुद चला गया. बच्चों के द्वारा शोरगुल किया गया परंतु जब तक स्थानीय लोगों द्वारा गुलशन कुमार को निकाला गया तब तक उसकी मौत हो गई थी. 


घटना की सूचना आलमनगर थाना पुलिस को दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र कुमार राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. घटना की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई एवं लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं इस घटना से आहत मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. जवान बेटे के खोने के गम से उसकी माँ की चीत्कार से लोगों की आँखें नम हो रही थी.  


घटना की सूचना पर राजद के नेता इंजीनियर नवीन कुमार निषाद, जिला पार्षद रेखा देवी सहित अन्य लोगों ने पहुंचकर मृतक के शोक संतप्त परिवारों को ढाँढ़स बँधाया. वहीं अंचलाधिकारी आलमनगर अभय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिवारों को आपदा के तहत मिलने वाली सहायता राशि प्रदान की जाएगी.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

15 वर्षीय लड़के ने खुद डूबकर छोटे बच्चे को बचा लिया, मौत से परिजनों में कोहराम 15 वर्षीय लड़के ने खुद डूबकर छोटे बच्चे को बचा लिया, मौत से परिजनों में कोहराम   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.