कोविड-19 टीकाकरण के लिए सभी वार्डों में व्यापक प्रचार-प्रसार का निर्देश

जिलाधिकारी, मधेपुरा की अध्यक्षता में अपने कार्यालय वेश्म में गुरूवार को कोविड-19 टीकाकरण विषय पर समीक्षा बैठक आहूत की गई. जिसमें उप विकास आयुक्त मधेपुरा, सिविल सर्जन मधेपुरा, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी, नगर परिषद् मधेपुरा द्वारा भाग लिया गया.

जिलाधिकारी द्वारा सिविल सर्जन मधेपुरा एवं जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी को कोविड-19 टीकाकरण में अपेक्षित प्रगति लाने का निर्देश दिया गया. साथ ही शनिवार दिनांक- 07.08.2021 तक मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्रान्तर्गत हरेक वार्ड में टीकाकरण में तेजी लाने का निर्देश दिया. इसके लिए सभी वार्डों में व्यापक प्रचार-प्रसार कराएंगे, ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग टीकाकरण केन्द्रों पर आकर टीकाकरण करवा सके. 

वहीं कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद् मधेपुरा को निर्देश दिया गया कि सभी वार्ड पार्षद के साथ कोविड-19 टीकाकरण विषय पर बैठक कर लोगों से अपील करें कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण हेतु टीकाकरण केंद्र पर जाएं. इस क्रम में टीका एक्सप्रेस भी टीकाकरण हेतु उपलब्ध रहेगी. 

बताया गया कि दिनांक- 07.08.2021 तक मधेपुरा शहरी क्षेत्र में शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है. जिलाधिकारी मधेपुरा द्वारा नगर परिषद् क्षेत्रान्तर्गत लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण अभियान में भाग लेने हेतु अपील किया गया.



कोविड-19 टीकाकरण के लिए सभी वार्डों में व्यापक प्रचार-प्रसार का निर्देश कोविड-19 टीकाकरण के लिए सभी वार्डों में व्यापक प्रचार-प्रसार का निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.