लूट का विरोध करना किराना दुकानदार को पड़ा महंगा, अपराधियों ने सीने में गोली दाग की हत्या

सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के श्याम नगर में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की देर  संध्या  एक किराना व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर बेखौफ अपराधियों ने श्यामनगर निवासी दुकानदार 46 वर्षीय विनोद चौधरी के सीने में गोली दाग दी. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

हालांकि परिजनों ने आनन फानन में जख्मी दुकानदार को  पिपरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि दुकानदार अपने दुकान को बंद करने में जुटे थे. इसी क्रम में हथियार से लैश 02 बाइक पर  सवार चार अपराधी मृतक के दुकान पर आ धमके. अपराधियों ने दुकानदार पर हथियार तानते गल्ला से रुपये निकालने की मांग करने लगे. लेकिन दुकानदार दुकान का शटर गिराने लगा. जिससे क्रोधित एक अपराधी ने दुकानदार के सीने में गोली उतार दी.


मौके पर मौजूद मृतक का पुत्र बिहारी चौधरी पिता को लहूलुहान देख  शोर मचाने लगा. जिसके बाद मौके से अपराधी भाग खड़ा हुआ. इस दौरान अपराधी का एक बाइक भी छूट गया. एक ही बाइक पर चार अपराधी हथियार लहराते मौके से निकल गया. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार दल बल के साथ घटना स्थल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा पहुंचे. जिन्होंने घटना की जानकारी लेते अपराधी की गिरफ्तारी के छापेमारी शुरू कर दी.

(नि. सं.)

लूट का विरोध करना किराना दुकानदार को पड़ा महंगा, अपराधियों ने सीने में गोली दाग की हत्या लूट का विरोध करना किराना दुकानदार को पड़ा महंगा, अपराधियों ने सीने में गोली दाग की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.