शौच से लौट रहे टोला सेवक की पैर फिसलने से धार में डूब कर हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगियान वार्ड संख्या 8 महादलित टोला निवासी यदु ऋषिदेव के 28 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार ऋषिदेव की डूबने से मौत हो गई, जो टोला सेवक भी था. देर शाम को नदी किनारे शौच के लिए गया था, वापस घर लौटने के क्रम में पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया. स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें बचाने की कोशिश की गई लेकिन वह गहरे पानी में चला गया. अंधेरा होने के साथ-साथ घंटों पानी में खोज बीन करने के बाद लाश को पानी से बाहर निकाला गया. रोशन कुमार अपने पीछे तीन बेटियां और दो बेटे को छोड़ गए, सभी अभी छोटे-छोटे हैं.

वहीं मामले में मुरलीगंज अंचलाधिकारी को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे जिला परिषद प्रत्याशी कृष्णकांत मंजू, सिंगियान मुखिया प्रतिनिधि बबलू दास एवं रजनी मुखिया प्रतिनिधि राजीव राजा ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया. 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि देर शाम सूचना मिली थी. सूचना के उपरांत पुलिस पदाधिकारी को भेजकर पंचनामा के उपरांत लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक टोला सेवक था. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के उपरांत आपदा सहायता उपलब्ध करवाई जा सकती है.

शौच से लौट रहे टोला सेवक की पैर फिसलने से धार में डूब कर हुई मौत शौच से लौट रहे टोला सेवक की पैर फिसलने से धार में डूब कर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.