उत्पाद विभाग ने 61 लीटर चुलाई शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मधेपुरा उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना पर अलग-अलग कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया और दो कारोबारी सहित एक बालक को गिरफ्तार कर एक बाइक को जब्त किया.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी बाइक के जरिये भारी मात्रा में शराब ले जा रहे हैं. तत्काल सूचना पर इंस्पेक्टर भिखारी कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल को भर्राही ओपी के मानिकपुर रेलवे ढाला के पास पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार एक बोड़ा में सामान लेकर जा रहा था कि टीम को शक होने पर बाइक को रोककर बोड़े की तलाशी ली तो 40 लीटर चुलाई शराब बरामद हुआ. तत्काल शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया और बी.आर. 43 एल. 5614 स्प्लेंडर बाइक को भी जब्त कर लिया. पूछताछ में गिरफ्तार शराब कारोबारी की प्रमोद महतो के रूप में पहचान हुई.

अधीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना पर कुमारखंड थाना क्षेत्र के जोरावरगंज वार्ड नंबर 9 में छापेमारी कर 17 लीटर चुलाई शराब के साथ  कारोबारी बालेश्वर मंडल को गिरफ्तार किया. वहीं उक्त टीम ने मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर वार्ड नंबर 1 में भी छापेमारी कर 4 लीटर चुलाई शराब के साथ एक बालक को गिरफ्तार किया है.

छापेमारी में इंस्पेक्टर प्रियंका कुमारी के अलावे पुलिस बल शामिल थे.


उत्पाद विभाग ने 61 लीटर चुलाई शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार उत्पाद विभाग ने 61 लीटर चुलाई शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.