हरियाणा से सुपौल ला रहे शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

सुपौल/ हरियाणा के कारोबारियों द्वारा सोफा सेट के अंदर 107 कार्टून विदेशी शराब एक पिकअप वैन में लादकर खपाने के लिए सुपौल जा रहा था. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात किसनपुर पुलिस ने मलाढ़ गांव के समीप जब्त कर लिया.

जानकारी अनुसार पुलिस को गाड़ी देखते ही शराब कारोबारी गाड़ी को तेजी से भगाने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर हरियाणा निवासी मनजीत कुमार, कृष्ण कुमार एवं सुपौल निवासी रनजेश कुमार को पकड़ लिया और थाना लाया गया. जहां जांच के बाद वाहन में बिना कार्टून के 50 बोतल शराब एवं 107 कार्टून विदेशी शराब पाया गया. 

इस बावत थानाध्यक्ष सुमन कुमार द्वारा बताया गया कि हरियाणा के व्यापारी द्वारा सुपौल में शराब को खपाने के लिए ले जा रहा था. पुलिस गश्ती के दौरान मलाढ़ गांव के समीप एनएच 327 पर से पिकअप गाड़ी नंबर डब्ल्यू बी 23 ई-6288 पर सोफा सेट, दो अलमारी, एक बाइक एवं अन्य सामान के बीच में 107 कार्टून एवं अलग से 50 बोतल विदेशी शराब ले जा रहा था. बताया कि हरियाणा के दो कारोबारी तथा स्थानीय एक रंजेश कुमार के बयान पर अन्य कारोबारी को चिन्हित किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रही है. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि एक अन्य मामले में थरबिटीया गांव से एक महिला कारोबारी को 08 लीटर देसी चुलाय शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं किशनपुर बाजार स्थित पासी टोला से 10 लीटर शराब के साथ एक कारोबारी सत्यनारायण पासी को भी गिरफ्तार किया गया. जिसे जेल भेज दिया गया.

(नि. सं.)

हरियाणा से सुपौल ला रहे शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार हरियाणा से सुपौल ला रहे शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.