सौरबाजार के अपहृत डाक्टर को सुपौल में किया गया बरामद

सहरसा के सौरबाजार के अपहृत आयुर्वेद डाक्टर को सुपौल में बरामद कर लिया गया है.  गुप्त सूचना पर एसपी मनोज कुमार ने की त्वरित कार्रवाई  की जिससे डाक्टर की बची जान, शरीर पर पिटाई के गहरे जख्म हैं.


सुपौल एसपी मनोज कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर पुलिस ने सहरसा के सौरबाजार से अपहृत चिकित्सक को सकुशल बरामद कर लिया है .आयुर्वेदिक चिकित्सक कुशेश्वर साह सहरसा जिले के सौरबजार थाना अंतर्गत खजुरी गांव के रहने वाले है . जो तीन दिन पहले सुपौल में कहीं दवा देने के लिए निकले थे. इसी दौरान अपराधियों ने उनका अपरहरण कर लिया और सदर थाना ईलाके के बीणा रोड में एक बगीचे में दो दिनों से बाँध कर रखा था .इस दौरान अपराधियों ने डाक्टर से 5 लाख फिरौती की भी मांग की .जिसे नही देने पर डाक्टर की दो दिनों से पिटाई की जा रही थी. इसी दौरान किसी अज्ञात ने सुपौल एसपी मनोज कुमार को फोन पर गुप्त सूचना दी कि एक आयुर्वेदिक चिकित्सक को बगीचे में अपहृत कर रखा गया है.

एसपी के आदेश पर सदर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डाक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है .डाक्टर की पिटाई से गंभीर हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल में ईलाज के लिए लाया गया है .डाक्टर के शरीर पर जख्म के कई गहरे निशान है ,जो इस बात को दर्शाता है कि दो  दिनों से डाक्टर की बेरहमी से पिटाई की गई है .वही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है .

(नि. सं.)

सौरबाजार के अपहृत डाक्टर को सुपौल में किया गया बरामद सौरबाजार के अपहृत डाक्टर को सुपौल में किया गया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.