बसबिट्टी में बने भुसखार से 15 लीटर महुआ देसी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत कड़ियाघाट चिरैया से पुलिस अधीक्षक के आदेश पर परमानपुर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद व घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव दल बल के साथ पहुंच कर अवैध रूप से देसी शराब बनाने व बेचने वालों के विरुद्ध छापेमारी कर बुधवार की संध्या 15 लीटर देसी शराब जब्त किया. 

करियाघाट चरैया में पुलिस की गतिविधि देख शराब कारोबारी वहां से फरार होने में सफल रहे.
मामले को लेकर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि करियाघाट चिरैया में अवैध रूप से देशी शराब बनाने व बेचने का कार्य किया जा रहा है तो उसके विरुद्ध छापेमारी की. करिया घाट बहियार में पुलिस की गतिविधि को देख शराब कारोबारी वहां से फरार होने में सफल रहे लेकिन बहियार में बसबिट्टी में बने भुसखार से 15 लीटर महुआ देसी शराब बरामद किया गया. इस बावत पुलिस ने शराब जब्त कर भुसखार मालिक के विरुद्ध परमानपुर ओपी में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गयी है.


वहीं दूसरी ओर भुसखार मालिक 70 वर्षीय योगेंद्र यादव व ग्रामीणों ने बताया कि जानबूझकर शराब कारोबारी ने फंसाया है. वहीं दीपक कुमार, रोशन यादव, राजकुमार, दिनेश यादव सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि करिया घाट पर कई वर्षों से देसी शराब की धंधा चल रहा है लेकिन इसकी सूचना कई बार पुलिस को दिया गया है. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस की मिलीभगत से यह कारोबार कराया जा रहा है और निर्दोष आदमी को कारोबारियों के द्वारा फंसाया गया है. वहीं योगेंद्र यादव ने बताया कि भियर में भुसखार बनाये हुए है वहाँ कोई रहता नहीं है. अब वहाँ कौन क्या रख दिया पता नहीं, मुझे बेबुनियाद फंसाया गया है.

 

बसबिट्टी में बने भुसखार से 15 लीटर महुआ देसी शराब बरामद बसबिट्टी में बने भुसखार से 15 लीटर महुआ देसी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.