सोए हुए अवस्था में 45 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के घोपा गांव वार्ड नंबर 11 में मंगलवार की रात करीब 1:45 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक 45 वर्षीय गुलाब यादव को उस वक्त गोली मार दी जब वह दरवाजे के घर में सोए हुए थे. जख्मी के परिजनों द्वारा सहरसा निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले जाया गया.


मिली जानकारी के अनुसार गुलाब यादव अपने दरवाजे पर सोए हुए थे. रात्रि करीब 1:45 बजे हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने सोये अवस्था में उस पर गोली चलाई जो दाहिने हाथ में लगते हुए निकल गई. गोली की आवाज सुनकर उनके परिजन समेत आसपास के लोग भी जुटे लेकिन तब तक अपराधी वहां से भाग निकले. गंभीर रूप से घायल गुलाब यादव को लेकर सहरसा निजी नर्सिंग होम स्वराज में लाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है. 


घटना की सूचना मिलते ही परमानपुर ओपी दल बल के साथ पहुंचे. प्रभारी ओपी अध्यक्ष अमरकांत महाराज मामले की छानबीन में जुट गए. अपराधियों ने क्यों गोली मारी इस का फिलहाल पता नहीं चल रहा है. वैसे ग्रामीण घटना के कारणों के बारे में मुंह खोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं. गोलीबारी की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है. 


घटना के बावत प्रभारी ओपी अध्यक्ष अमरकांत महाराज ने बताया कि गोलीबारी में जख्मी व्यक्ति का इलाज सहरसा के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है. अभी तक परिजनों द्वारा आवेदन नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


सोए हुए अवस्था में 45 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली सोए हुए अवस्था में 45 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.