बंगाल के मछली व्यापारी का अपहरण, पिकअप भान सहित नगदी लूटे

मधेपुरा जिले के एन.एच. 107 मधेपुरा-मुरलीगंज पथ के भर्राही ओपी सीमा के पास अज्ञात स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने बंगाल से आये मछली व्यवसायी के साथ लूटपाट कर उनका पिक-अप भान सहित तीन व्यवसायी को अपहरण कर ले गये. अपराधियों ने व्यापारी को कुमारखंड थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए. व्यापारी घटना के बावत भर्राही ओपी में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पिकअप भान और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन फिलहाल सफलता नहीं मिली है.


प्रभारी ओपी प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि घटना को लेकर पीड़ित व्यवसायी ग्राम मझाय थाना कलियांगंज, जिला दिनाजपुर बंगाल के तपन मंडल ने मामला दर्ज  कराया है.


प्रभारी ओपी विनय कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यापारी मछली का कारोबार करते थे. वे एक पिकअप भान से मछली लेकर मंगलवार को सिंहेश्वर आये और मछली बेचकर बुधवार की सुबह पिकअप भान से ड्राइवर सहित तीन व्यापारी अपने घर लौट रहे थे कि सुबह 5:30 बजे के आसपास बुधमा के पास पीछे से एक स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने ओवर टेक कर पिकअप भान को रुकवाया और ड्राइवर सहित तीनों व्यापारी को हथियार के नोक पर अपने कब्जे में लेते हुए स्कॉर्पियो में बैठा लिया और पिकअप को लेकर एक बदमाश मधेपुरा की ओर लेकर भाग निकला. वहीं व्यापारी को लेकर बदमाश चौड़ा गांव में तीनों को छोड़कर फरार हो गया.


प्रभारी ने बताया कि व्यापारी के अनुसार बदमाशों ने उनका 11 हजार 250 रूपया, दो  मोबाइल लूट लिया. उन्होंने बताया कि बदमाश और लूटी गयी पिकअप भान की  बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है, फिलहाल सफलता नहीं मिली है. आशंका है कि बदमाशों ने व्यापारी का सिंहेश्वर से ही रेकी करते हुए सुनसान जगह पर घटना को अंजाम दिया है.



बंगाल के मछली व्यापारी का अपहरण, पिकअप भान सहित नगदी लूटे बंगाल के मछली व्यापारी का अपहरण, पिकअप भान सहित नगदी लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.