सांख्यिकी पदाधिकारी एवं नाजिर के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड कार्यालय में प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी दीपक कुमार एवं प्रखंड नाजिर मनोज कुमार राम के स्थानांतरण पर प्रखंड कार्यालय सभागार में एक समारोह आयोजित कर विदाई दी गई. इस अवसर पर स्थानांतरित हो रहे दोनों अधिकारी की लोगों ने सराहना की एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी ने कहा कि विदाई शब्द बड़ा ही मार्मिक होता है, लेकिन परंपरा हर किसी को निभानी पड़ती है. सरकारी सेवा में आने वालों का स्थानान्तरण अनिवार्य है. विदाई के वक्त समारोह आयोजित कर सम्मान उन्हें अच्छे कर्म के लिए दिया जाता है. चाहे कोई भी परिस्थिति हो या कितनी भी बड़ी समस्या हो, हमने कभी उनको तनाव मे नहीं देखा. यही तो एक कामयाब इंसान की निशानी है. हर परिस्थिति में बिना तनाव के कैसे काम करना है, यह हमने आपसे सीखा है. उन्होंने उपहार भेंट कर स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की.
प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी दीपक कुमार ने प्रेम और स्नेह के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि सेवा में पदोन्नति व स्थानांतरण एक प्रक्रिया है. यहां के अधिकारियों एवं कर्मियों का काफी सहयोग मिला. इससे कार्यों के निष्पादन में भी काफी सहयोग मिला. आना जाना तो लगा रहता है. चौसा से जाने का तो दु:ख है पर नए जगह पर जाकर अपनी जिम्मेदारी का फिर से निर्वहन बखूबी करुंगा. चौसा में मुझे भरपूर सहयोग और सम्मान मिला, जो मेरे लिए यादगार रहेगा.


प्रखंड नाजिर मनोज कुमार राम ने कहा कि चौसा में कार्य करने के दौरान हर विभाग के कर्मी से पारिवारिक लगाव बना रहा. यहां के लोगों ने जो प्यार एवं स्नेह दिया उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी दीपक कुमार, प्रखंड नाजिर मनोज कुमार राम, जीपीएस कृष्ण कुमार यादव, कनीय अभियंता दीपक कुमार, आकाश कुमार, नासिर आलम, अजय कुमार, उपमुखिया अमित ठाकुर, राहुल कुमार, प्रेम कुमार, आशीष कुमार झा समेत दर्जनों कर्मी उपस्थित थे.


मालूम हो कि प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी दीपक कुमार का तबादला सुपौल सदर एवं प्रखंड नाजिर मनोज कुमार राम का तबादला पुरैनी प्रखंड कार्यालय हो गया है.


सांख्यिकी पदाधिकारी एवं नाजिर के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित सांख्यिकी पदाधिकारी एवं नाजिर के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.