बाइक की ठोकर सेअधेड़ की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के ईटवा जीवछपुर गांव के वार्ड नंबर दस निवासी नागेश्वर यादव उर्फ नागो यादव की मौत सड़क दुर्घटना के कारण हो गयी. 

नागो की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार की सुबह सिंहेश्वर-सुपौल राजपथ को जीवछपुर के केपी आटा मील के समीप जाम कर, सड़क पर टायर जलाकर विरोध किया. बाद में अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी, थानाध्यक्ष अमित कुमार राय एवं प्रमुख शशि कुमार के द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम हटाया गया. जाम करीब दो घंटे रहा, इस कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नागेश्वर यादव उर्फ नागो यादव किसी काम से अपने घर से जीवछपुर चौक जा रहे थे. इसी बीच केपी आटा मील के समीप एक तेज रफ्तार से कार को ओवरटेक कर एक बाइक हीरो सुपर स्पलैन्डर बी.आर. -43 U 7801 पर सवार युवक ने नागो यादव को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े और नागो यादव को उठाकर गम्हरिया पीएचसी लाया. जहां बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया लेकिन वहां से भी पटना रेफर कर दिया गया परन्तु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. 

दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर चारों ओर मातम छा गया. दुर्घटनाग्रस्त बाइक को छोड़कर उस पर सवार युवक मौका देखकर फरार हो गया. बाद में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर प्रखंड प्रमुख शशि कुमार और थानाध्यक्ष अमित कुमार राय के समझाने बुझाने के बाद लोगों ने सड़क जाम को हटाया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. सीओ बुच्ची कुमारी ने कहा कि नियम संगत मुआवजा की राशि दी जाएगी.

बाइक की ठोकर सेअधेड़ की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम बाइक की ठोकर सेअधेड़ की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.