घैलाढ़ प्रखंड के 5 पंचायत इकाई की शिक्षक नियोजन काउंसलिंग 12 जुलाई को

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के 5 पंचायत में शिक्षा विभाग ने पंचायत नियोजन इकाइयों की पहली से पांचवी तक की काउंसलिंग की तैयारी पूरी कर ली है.

इसमें पांच पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत घैलाढ़, श्रीनगर, बरदाहा, अर्राहा महुआ दिघरा, भान टेक्ठी पंचायत नियोजन ईकाई की काउंसलिंग 12 जुलाई को श्री दुर्गा मध्य विद्यालय घैलाढ़ में होगी. काउंसलिंग के समय केंद्रों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस के जवान तैनात रहेंगे.
उक्त जानकारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी शशिकांत कुमार अलबेला ने देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत घैलाढ़ के लिए 04, बरदाहा 01, श्रीनगर 06, अर्राहा महुआ दिघरा 05, भान टेक्ठी 02 है. पंचायत नियोजन इकाई रिक्त पदों के लिए प्रथम पाली में मेघा क्रमांक 01-50 अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा. 

इस दौरान 50 अभ्यार्थियों के नहीं पहुंचने पर द्वितीय पाली में क्रमांक 50-100 अभ्यार्थी को बुलाया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि सभी ग्राम पंचायत में कोटि वार बहाली की जाएगी.


घैलाढ़ प्रखंड के 5 पंचायत इकाई की शिक्षक नियोजन काउंसलिंग 12 जुलाई को घैलाढ़ प्रखंड के 5 पंचायत इकाई की शिक्षक नियोजन काउंसलिंग 12 जुलाई को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.