गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे हुए सड़क हादसे के शिकार, आधा दर्जन से अधिक घायल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के राजकीय उच्च पथ 58 चौसा भटगामा मुख्य सड़क पर बाबा विशु राउत इंटर महाविद्यालय चौसा के पास सड़क दुर्घटना में आधे दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया।अभी घायलों का इलाज डॉ स्वांगिनी कुमारी ने किया।


बताया जाता है कि मधेपुरा जिला के कुमारखंड प्रखंड के बिशनपुर पंचायत के काकड़ गांव के लोग टेंपू से गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे। इसी बीच बाबा विशु राउत इंटर महाविद्यालय चौसा के पास टेंपो अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। 32 वर्षीय विजय कुमार, 30 वर्षीय चनों यादव, 29 वर्षीय लालन यादव, 35 वर्षीय योगेंद्र ठाकुर, 24 वर्षीय गुंजन देवी, 25 वर्षीय ऋतु देवी को घायलावस्था में ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती किया गया जहां ड्यूटी पर तैनात मौजूद डॉक्टर स्वांगिनी कुमारी ने इलाज किया तथा सभी को खतरे से बाहर बताया।


इस बावत थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है पर अब तक पीड़ित पक्ष द्वारा कोई आवेदन नही मिला है।आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे हुए सड़क हादसे के शिकार, आधा दर्जन से अधिक घायल गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे हुए सड़क हादसे के शिकार, आधा दर्जन से अधिक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.