बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर फरार

सुपौल: राघोपुर शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार राघोपुर पुलिस अभियान चला रही है. पुलिस ने  बड़ी कार्रवाई करते हुए 324 बोतल अंग्रेजी शराब सहित एक कारोबारी एवं शराब लदा एक कार जब्त करने में सफलता हासिल की. जानकारी देते थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि बुधवार की रात्रि गुप्त सूचना मिली कि हुलास की तरफ से शराब की खेप गुजरने वाली है. जिसके बाद पुलिस ने बरमोतरा मंडल चौक के समीप गश्त शुरू कर दिया. इसी दौरान त्रिवेणीगंज की ओर से एक बीआर-11-एआर-4263 नंबर की कार आ रही थी. जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन वह भागने का प्रयास करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने कार को घेर लिया. लेकिन इस बीच कार में सवार एक व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ा. साथ ही अन्य दो कार सवार युवक भागने में सफल रहा. वहीं पुलिस द्वारा कार की तलाशी लिए जाने पर पाया कि कार में तीन कार्टून रखा था. जिसे खोलने पर पाया कि उक्त कार्टून के अंदर 87 पीस अंग्रेजी शराब की बोतलें रखी थी. जिसमें मैकडोवेल की 43 बोतल एवं रॉयल स्टैग की 44 बोतल रखी थी. इसके बाद पुलिस ने मौके से कार चालक थाना क्षेत्र के चंपानगर निवासी बिट्टू कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

237 बोतल शराब बरामद, कारोबारी फरार

वहीं उन्होंने दूसरे मामले में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थलहा निवासी धीरेन्द्र यादव, संतोष चौधरी एवं ललन यादव के द्वारा बाहर से शराब की बड़ी खेप मंगवाई गई है. जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर तत्काल ही जाकर धीरेन्द्र यादव के घर को घेर लिया. जिसके बाद उसके घर की तालाशी लिए जाने पर उसके घर से 14 बोरा शराब मिला. जिसकी गिनती किए जाने पर पाया कि सभी 14 बोरा में ब्लंडर प्राइड की 237 बोतल शराब बरामद हुई. इस दौरान सभी आरोपी भागने में सफल रहा. बताया कि मामले में तीनों शराब कारोबारियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

(नि. सं.)

बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर फरार बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.