हथियार के नोक पर नाबालिग युवती के अपहरण का आरोप

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ पंचायत के दीवानी टोला की एक नाबालिग युवती का अपहरण गुरुवार को उस समय कर लिया जब युवती अपने खेत मे मूंग तोड़ रही थी । पीड़ित परिवार ने पुत्री के साथ दुष्कर्म और हत्या करने की आशंका जताई है। घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने सदर थाना में आवेदन देकर युवती को बरामद करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित दीवानी टोला निवासी पीडि़त के पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि मेरी 11 वर्षीय नाबालिग पुत्री गुरूवार को 11 बजे के आसपास अपने खेत मे मूंग तोड़ने गयी थी और बाद में मै भी अपनी फसल देखने खेत जा रहा था । दूर से देखा कि चकला गांव निवासी  रूबी  देवी, मुकेश कुमार, राजीव कुमार, राज कुमार, बाइक पर जबरन मेरी पुत्री को बैठा लिया, इस दौरान मेरी पुत्री बचाओ बचाओ हल्ला करने पर राजीव कुमार और राजा कुमार ने मेरी पुत्री  को थ्री नट सट्टा दिया और बोला चिल्लाओगे तो जान से मार देंगे । पुत्री को दक्षिण के दिशा में वे लेकर भाग निकले । मै भी बेटी को लेकर भागने पर हल्ला किया. हल्ला सुनकर आसपास के लोग जमा हुए लेकिन अपहरणकर्ता तब तक वहां से दूर निकल गए ।

पीडि़त पिता ने बताया कि घटना के बाद पता चला कि अपहरणकर्ता राजीव कुमार ने मेरी बेटी को अपने घर चकला में कैद कर रखा है। मै कुछ लोगों के साथ राजीव के घर पहुँचा और राजीव के पिता दुखी यादव और मीना देवी को घटना कि जानकारी देते बताया कि आपके बेटे सहित अन्य लोग मिलकर मेरी बेटी का अपहरण कर लाया है।  दुखी यादव ने हमलोग को बैठा कर बोला कि आपकी बेटी को आघा घंटा मे सुपुर्द कर रहे हैं, लेकिन वे लोग मेरी बेटी को अपने घर से अन्यत्र लेकर फरार हो गए । पीड़ित पिता ने आशंका जताया कि अपहरणकर्ता मेरी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म और हत्या भी कर सकते है।

प्रभारी थानाध्यक्ष  किशोर कुमार ने बताया कि फिलहाल ऐसा मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है, आने पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी । 




हथियार के नोक पर नाबालिग युवती के अपहरण का आरोप हथियार के नोक पर नाबालिग युवती के अपहरण का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.