मधेपुरा में ट्रिपल बाइक सवार और मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ कमांडो दस्ता का विशेष अभियान

कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ते ने गुरुवार को मधेपुरा शहर के विभिन्न सड़कों पर ट्रिपल बाइक सवार और बिना मास्क के भ्रमण कर रहे लोगों के खिलाफ चलाये अभियान से हड़कंप मच गया.

सुबह 11 बजे के आसपास कमांडो दस्ता ने पूर्वी बाइपास सड़क पर नाकेबंदी कर ट्रिपल बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान ट्रिपल बाइक सवार को पकड़ कर उठक बैठक कराया और कड़ी हिदायत के बाद छोड़ दिया. कमांडो की कार्रवाई देखकर ट्रिपल बाइक सवार मुख्य सड़क को छोड़कर पतली गली से भागते रहे.

कमांडो दस्ता ने शहर के पूर्वी बाइपास के कर्पूरी चौक, जगजीवन पथ, कलेक्ट्रेट, पश्चिमी बाईपास के खेदन चौक, पश्चिमी बाईपास पूल के पास बाइक चेकिंग की. इस दौरान दर्जनों ट्रिपल बाइक सवार को उठक-बैठक करा कर छोड़ दिया, साथ ही बिना मास्क के चल रहे लोगों की भी जमकर क्लास ली और उन्हें मास्क पहनने की सलाह दी.

कमांडो हेड विपिन ने बताया कि एसपी के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें कमांडो विकास कुमार, धीरेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार आदि शामिल थे.

मधेपुरा में ट्रिपल बाइक सवार और मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ कमांडो दस्ता का विशेष अभियान मधेपुरा में ट्रिपल बाइक सवार और मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ कमांडो दस्ता का विशेष अभियान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.