प्रांगण के गजल ए महफिल को लोगों ने सराहा, ऑनलाइन आयोजन में बड़ी संख्या में श्रोता रहे मौजूद

मधेपुरा में सांस्कृतिक एवं सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाली संस्था प्रांगण रंगमंच के द्वारा रविवार को महफिल-ए-गजल का आयोजन किया गया. यह आयोजन ऑनलाइन के रूप में फेसबुक पेज पर किया गया. कार्यक्रम में मधेपुरा के मशहूर गायक रौशन कुमार व तबला वादक के रूप में अजय कुमार ने शिरकत किया.

कार्यक्रम की शुरुआत कोरोना योद्धाओं को समर्पित मधुवन खुशबु देता है.... सागर सावन देता है.... जीना उसका जीना है जो औरों को जीवन देता है, ग़ज़ल से की गई. कार्यक्रम के दौरान लोगों ने कमेंट के माध्यम से खूब सराहना किया साथ ही एक से बढ़कर एक फरमाइश भी करते रहे.

संस्था के अध्यक्ष डॉ. संजय परमार ने बताया की हमारी कोशिश है कि जिले में छिपी प्रतिभाओं को निखार कर लोगों के सामने लाया जाए. साथ ही जो कलाकार अपनी पहचान बना चुके हैं उनके हौसले को भी पंख लगे. संस्था के फाउंडर दिलखुश कुमार व सचिव अमित आनंद ने बताया कि संस्था लगातार कलाकारों को मंच प्रदान करने की दिशा में काम कर रही है, साथ ही सामाजिक कार्यों में भी हमारी संस्था बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है. उन्होंने बताया कि आज के लाईव कार्यक्रम के दौरान लोगों का उत्साह व उल्लास, लाइक, शेयर और कमेंट के माध्यम से देखने को मिला.

कार्यक्रम को सफल बनाने में आशीष सत्यार्थी, अक्षय कुमार, विक्की विनायक, अभिषेक सोनी, नीरज कुमार निर्जल, शिवांगी गुप्ता, शिवानी अग्रवाल व अन्य की भूमिका अहम रही.

प्रांगण के गजल ए महफिल को लोगों ने सराहा, ऑनलाइन आयोजन में बड़ी संख्या में श्रोता रहे मौजूद प्रांगण के गजल ए महफिल को लोगों ने सराहा, ऑनलाइन आयोजन में बड़ी संख्या में श्रोता रहे मौजूद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.