सिंहेश्वर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी ने कसी कमर

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सिंहेश्वर थाना के थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी संजीव कुमार ने कमर कस लिया है. क्षेत्र में पुलिस की गश्ती भी तेज हो गई है. 

इस बावत अपराध पर नकेल कसने के लिए कमरगामा चेक पोस्ट पर पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं सिंहेश्वर बाजार में प्रवेश से पहले नारियल विकास बोर्ड और दुर्गा चौक पर वाहन चेकिंग के लिए अधिकारी की ड्यूटी लगा दी गई है. ताकि वाहन चेकिंग में कोई कोताही नहीं बरती जाए. एक गश्ती दल भी बाजार सहित अन्य क्षेत्रों में गश्त करते हुए बैंक, पेट्रोल पंप तथा अन्य होने वाली गतिविधियों पर नजर रखेगी.

3 सवार बैठाने वाले बाईक सवार की खैर नहीं

प्रशिक्षु डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि अधिकतर बिना नंबर की गाड़ी से ही क्राइम होता है. इसलिए हर बिना नंबर की बाईक को थाना भेजना है और खासकर बाईक पर 3 लोगों के सवार रहने पर उसका भी फाईन काटना है.

बगीचा से कफ सिरप के बोतल की साफ सफाई हुई

नशे के कारोबार के रूप में प्रसिद्ध मुक्तिधाम के पास का बगीचा रात तो रात, दिन में भी प्रतिबंध कफ सिरप पीने और बेचने वाले का अड्डा बन गया है. जहाँ लाखों कफ सिरप के खाली बोतल यत्र तत्र फेंके हुए थे, उसे भी डीएसपी ने नगर पंचायत के माध्यम से साफ कराया और नगर पंचायत के 10 मजदूरों ने बगीचे और आस पास के सभी प्रतिबंधित कफ सिरप के खाली बोतल को वहीं एक बड़ा सा गढ्ढा कर उसमें डाला. 

वहीं अपराधी को इधर से आवागमन रोकने के लिए बगीचे के अंतिम सिरे में जेसीबी मशीन से गढ्ढा करने के लिए नगर पंचायत के कर्मियों को कहा गया, ताकि कोई वाहन गढ्ढा होने के कारण इधर नहीं आ सके.

सिंहेश्वर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी ने कसी कमर सिंहेश्वर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी ने कसी कमर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.