शौच के क्रम में 12 वर्षीय बालक की गहरे गड्ढे में गिरकर हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत खाड़ी पंचायत में 12 वर्षीय बालक प्रिंस कुमार पिता मदन यादव घर खाड़ी दक्षिणबाड़ी टोला वार्ड 15 घर से कुछ दूर शौच के लिए गया हुआ था. शौच के उपरांत पानी लेने के लिए बगल के गड्ढे में पानी लेने के क्रम में पैर फिसल जाने के कारण गहरे गड्ढे में गिर गया. कुछ देर बाद जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि वह शौच के लिए घर से बाहर निकला था, खोजबीन करने के उपरांत बगल के गड्ढे में लाश पाई गई.

उप मुखिया त्रिभुवन यादव ने बताया कि कि प्रिंस अपने माता-पिता का सबसे बड़ा पुत्र था. डूबने की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया.

मामले में अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़के की डूबने की जानकारी मिली है. शव को गड्ढे से निकाल लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से हुई मौत की पुष्टि होने के उपरांत आपदा सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी.

जाप प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश यादव ने बालक के डूबने से हुई मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जहां तक संभव हो सकेगा सरकारी सहायता उपलब्ध करवाने में मदद की जाएगी.



शौच के क्रम में 12 वर्षीय बालक की गहरे गड्ढे में गिरकर हुई मौत शौच के क्रम में 12 वर्षीय बालक की गहरे गड्ढे में गिरकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.