मधेपुरा एसपी ने किया बिहारीगंज थाने का निरीक्षण, स्थानीय व्यवसायियों से भी की बात

मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने आज बिहारीगंज थाने का निरीक्षण किया और इस दौरान विभिन्न समस्याओं को सुनने के लिए उन्होंने स्थानीय व्यवसायियों से भी की बात. वहीं बाजार के व्यवसाई अरूण कुमार, एवं अमित कुमार द्वारा क्रमशः कुछ दंबगों के द्वारा दुकान एवं जमीन खाली नहीं किए जाने का मामला उठाया. साथ ही पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दिये जाने की बात व्यवसायियों ने एसपी से कही. इस बावत तत्काल ही उन्होंने एसडीपीओ उदाकिशुनगंज को आवेदन सौंपते हुए जांच कर उचित कार्रवाई किये जाने का निर्देश दिया. 



हालांकि उक्त मामले में प्राथमिकी पहले से ही बिहारीगंज थाना में दर्ज है. निरीक्षण के बावत पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि एसडीपीओ उदाकिशुनगंज के साथ उन्होंने निरीक्षण किया. जिसमें थाना के रिसोर्सेज, कार्यशैलियां, अनुसंधान गिरफ्तारियां, वारंट समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि निरीक्षण का उद्देश मात्र है कार्यशैली में सुधार किया जाना. 

व्यवसायियों से बात करने के दौरान व्यवसाई बजरंग लखोटिया, हरदेव पौद्दार, मिंटू अग्रवाल, अमित कुमार, दीपक कुमार आदि ने विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. जिसमें उन्होंने गांधी चौक एवं जवाहर चौक पर स्थायी पुलिस बल तैनाती की मांग को मान लिया और तैनाती का भरोसा दिलाया. इसके अलावे बस अड्डा, टेंपो स्टैंड आदि को नया बाजार शिफ्ट किये जाने पर भी उन्होंने सहयोग का भरोसा दिया. मौके पर डीएसपी सतीश कुमार, थानाध्यक्ष अरूण कुमार समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

मधेपुरा एसपी ने किया बिहारीगंज थाने का निरीक्षण, स्थानीय व्यवसायियों से भी की बात मधेपुरा एसपी ने किया बिहारीगंज थाने का निरीक्षण, स्थानीय व्यवसायियों से भी की बात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2021 Rating: 5

1 comment:

  1. Seems like SP is coming very frequently on news. Never forget to have photo session with criminals.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.