अपराधियों का मनोबल चरम पर: वस्त्र विक्रेता के कर्मचारी से 3 लाख 99 हजार की लूट

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के थोक वस्त्र विक्रेता मोहनलाल शिव प्रकाश गड़ोदिया के कर्मचारी से 3 लाख 99 हजार की लूट का मामला प्रकाश में आया है. बताया गया कि कल शुक्रवार को उधारी की वसूली करने के लिए अपने दो कर्मचारी जिसका नाम प्रदीप गोस्वामी पिता श्याम सुंदर गोस्वामी एवं एक अन्य सहयोगी रवि कुमार पिता अशोक साह घर मुरलीगंज को मोटरसाइकिल के साथ आलमनगर, पुरैनी, उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज में तगादा से लौटने के क्रम में कठोतिया के पास बसबिट्टी के नजदीक शाम 4:30 बजे एक काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल जिसका नंबर प्लेट नहीं था उस पर सवार दो व्यक्तियों ने हथियार दिखाकर तगादे की रकम 3 लाख 99 हजार 400 सौ रूपये तथा दो एसबीआई के नाम से बैंक ड्राफ्ट एवं कर्मचारी का एंड्राइड मोबाइल जिसमें 2 सिम लगा हुआ था छीन लिया और गाड़ी से मुरलीगंज की ओर भाग निकले. 

मामले में जानकारी देते हुए गड़ोदिया कंपनी के प्रबंधक घनश्याम अग्रवाल ने बताया कि मामले की लिखित जानकारी देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बिहारीगंज थाने को आवेदन दिया गया है.

वहीं बिहारीगंज थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच और कार्रवाई की जा रही है.



अपराधियों का मनोबल चरम पर: वस्त्र विक्रेता के कर्मचारी से 3 लाख 99 हजार की लूट अपराधियों का मनोबल चरम पर: वस्त्र विक्रेता के कर्मचारी से 3 लाख 99 हजार की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.