लॉकडाउन में क्यों हथियार लेकर शहर आ रहा था?: हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक फरार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बुधवार को बाइक सवार दो युवक को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि एक युवक भागने में सफल रहा. पुलिस  गिरफ्तार युवक का पता करने में जुटी है. आखिरकार इस लॉकडाउन के किस मकसद से हथियार लेकर शहर आ रहा था.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि साहुगढ़ के रास्ते से बाइक पर सवार तीन युवक हथियार के साथ आ रहा है. थानाध्यक्ष ने तत्काल कमांडो हेड विपिन कुमार और पुलिस बल के साथ सूचना पर साहुगढ़ पुल के पास बाइक चेकिंग शुरू कर दिया. इसी बीच पुलिस ने देखा कि एक बाइक सवार तीन युवक शहर के तरफ आ रहा है लेकिन युवक पुलिस को देखकर बाइक छोड़कर भागने लगा तो पुलिस ने खदेड़ कर दो युवक की धड़दबोच लिया. जबकि युवक भागने में सफल रहा. पकड़े गए दो युवकों की तलाशी ली तो एक युवक के साथ एक देशी पिस्तौल और चार गोली बरामद हुआ. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तत्काल दोनों युवक को थाना लाया और पूछताछ शुरू किया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक में एक साहुगढ़ पंचायत दुल्हाराम टोला का देवराज कुमार और दूसरा युवक सहरसा जिले के पतरघट पंचायत के पहाड़पुर गांव का पुरुषोत्तम कुमार है, जो बिजली विभाग में नौकरी करता है. जबकि भागने वाले युवक की पहचान शहर के आजाद टोला का रवि कुमार के रूप में हुई है. गिरफ्तार युवक के साथ एक देशी पिस्तौल, चार गोली और एक बाइक  बरामद हुआ है. बरामद बाइक चोरी की है इसकी जांच की जा रही है, साथ ही गिरफ्तार युवक की आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. साथ ही हथियार लेकर कहां और किस आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था इसकी पूछताछ की जा रही है.

अपराधियों की गिरफ्तारी में कमांडो विपिन कुमार, धीरेन्द्र कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे.



लॉकडाउन में क्यों हथियार लेकर शहर आ रहा था?: हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक फरार लॉकडाउन में क्यों हथियार लेकर शहर आ रहा था?: हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.