चौसा पुलिस प्रशासन ने अनावश्यक सड़कों पर घूम रहे लोगों की ली क्लास

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड थानाध्यक्ष रविश रंजन के नेतृत्व में पैदल फ्लैग मार्च निकालकर चौसा बाजार, गांधी चौक, हॉस्पिटल चौक होते हुए इधर-उधर मटरगश्ती करते हुए लोगों की जमकर क्लास ली. कई जगह लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवा जो बिना किसी काम के मोटरसाइकिल से या पैदल देखा गया, उसकी विशेष क्लास ली गई. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च निकालकर चेतावनी दी कि जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जिस के बाद आस पास सन्नाटा छाया दिखा. सुबह सात बजे से 11 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहने से बाजार में रौनक छायी रही, लेकिन 11 बजते ही दुकानों के शटर गिर जाते हैं लेकिन उस के बाद भी कुछ मनचले इधर-उधर मटरगश्ती करते हुए दिखाई देते हैं. 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सबों को घर में रहना जरूरी है. उन्होंने कहा कि अवकाश होने के बाद भी लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, इसलिए पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च निकालकर चेतावनी दी कि जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

चौसा पुलिस प्रशासन ने अनावश्यक सड़कों पर घूम रहे लोगों की ली क्लास चौसा पुलिस प्रशासन ने अनावश्यक सड़कों पर घूम रहे लोगों की ली क्लास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.