चोरों ने नगद, आभूषण सहित लगभग 7 लाख रूपये के किराना सामान की कर ली चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के एक किराना दुकान में चोरों ने नगद, आभूषण सहित लगभग 7 लाख रूपये के किराना सामान की चोरी कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के दुर्गा चौक स्थित वार्ड नंबर 2 में अमित किराना स्टोर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर के पीछे से घर में घुसकर घर में सोये लोगों को बाहर से छिटकिली लगा कर बंद कर दिया और घर में रखे 1 लाख 55 हजार रूपये तथा बक्से में रखे लगभग 3 से 4 लाख रूपये का जेवर तथा 2 लाख का किराना सामान ले गए. चोरों ने मुक्तिधाम में बक्सा ले जाकर खोला और कीमती सामान निकालने के बाद बक्सा वहीं छोड़ दिया. 

इस बावत पीड़ित दुकानदार अमित कुमार ने बताया कि दुकान के पीछे काफी युवक कोरेक्स का सेवन करते हैं तथा हमेशा आपराधिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. पानी बरसने के कारण सभी लोग गहरी नींद में सोये थे. उस पर चोरों ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था. घर में 1 लाख 45 हजार रुपया ब्रिफकेश में रखा था, जिसको आज महाजन के खाता में भेजना था. 10 हजार रूपया गल्ला में खुदरा रखा था. वहीं घर के एक बक्सा में सभी का जेवर रखा था, जो 3 से 4 लाख का था. वहीं दुकान से सरसों तेल, रिफाइंड और कीमती सामान लगभग 2 लाख से ज्यादा का ले गया. 

उधर चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही थाना से एएसआई गंगासागर चौधरी ने आकर स्थल का निरीक्षण किया.


चोरों ने नगद, आभूषण सहित लगभग 7 लाख रूपये के किराना सामान की कर ली चोरी चोरों ने नगद, आभूषण सहित लगभग 7 लाख रूपये के किराना सामान की कर ली चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.